माइकल जेकसन का भूत, माइकल जैक्सन का भूत, दुनिया की सबसे डरावनी जगह, एशिया की सबसे डरावनी जगह, सबसे डरावनी जगह, दुनिया का सबसे डरावनी जगह, सबसे डरावनी जगह कौन सी है,

भूत की कहानी – माइकल जेकसन का भूत और उसका डरावना किला

माइकल जेकसन का भूत

माइकल जैक्सन ने अपने करियर के ऊंचाइयों मे नेवरलैंड का किला खरीदा था, यह किले की तरह हैं जो 2700 एकड़ मे फैला हुआ हैं, इस किले मे ट्रेन का स्टेशन भी हैं, माइकल जेकसन ने इस प्रॉपर्टी को 1987 मे खरीदा था, यह प्रॉपर्टी माइकल जेकसन ने जब से खरीदा हैं तब से ही इस प्रॉपर्टी से जुड़ी कोई न कोई अफवाह जरूर सुनने को मिलती हैं। कई बार लोगो ने बताया हैं की किले के रेलवे स्टेशन मे डरावनी आवाज़े आती हैं, तो कभी इस किले के पीछे स्थित जंगल से डरावनी आवाज़े आती हैं।

माइकल जेकसन की मृत्यु के बाद भी इन अफवाहों मे रोक नहीं लग पाई हैं, अब तो यह भी कहा जाता हैं की माइकल जेकसन के किले मे माइकल जेकसन का भूत कई बार देखा जा चुका हैं। माइकल जेकसन को अपने किले से बहुत प्यार था, इसलिए वहाँ पर काम करने वाले लोगो ने कई बार यह शिकायत की हैं की देर रात उन्हे किले मे कई बार ऐसी आहट से सामना करना पड़ा हैं जो देखने मे बिलकुल माइकल जैक्सन की तरह ही दिखाता हैं।

एक कर्मचारी की ड्यूटी रात को रेलवे स्टेशन की निगरानी की ड्यूटी लगी थी, उसने बताया की जिस रात उसकी ड्यूटी लगी थी, उस रात मौसम बहुत अच्छा था। इसलिए उसने अपने दोस्त को भी वहाँ बुला लिया था। दोनों उस रेलवे स्टेशन के पास मौजूद एक छोटे से केबिन मे कार्ड गेम खेल रहे थे, तभी उन्हे वहाँ किसी की रोने की आवाज आई तो उन दोनों को आश्चर्य हुआ दोनों आवाज की तरफ गए, पर वहाँ छानबीन करने पर उन्हे कुछ नहीं मिला, तभी उन्हे दूर एक पेड़ के पीछे से कोई औरत उनकी तरफ देखती हुई दिखी , औरत का पूरा शरीर पेड़ के पीछे था लेकिन चेहरा दिख रहा था। उसका चेहरा देख कर वो लोग दंग रह गए थे, क्योंकि उसका चेहरा बिलकुल माइकल जेकसन की तरह ही दिख रहा था। ऐसी ही कई अफवाह हैं जो कहानियों के रूप मे लोगो को आश्चर्य मे डाल देती हैं, माइकल जेकसन का किला अब हंटेड प्लेस के रूप मे लोगो के बीच जाना जाता हैं।

See also  Bhoot ki Kahani - एक खूबसूरत लड़की और चार दोस्त

दुनिया की सबसे डरावनी जगह

आयरलैंड के सबसे श्रपित जगह

आयरलैंड एक देश है जो अपने रहस्यमय और भुतहा इतिहास के लिए जाना जाता है। यहां कई ऐसी जगहें हैं जिनके बारे में कहा जाता है कि वे शापित हैं। आयरलैंड के सबसे श्रापग्रस्त स्थानों में से कुछ में शामिल हैं:

  1. डॉल्फिन कैसल, डबलिन: यह एक प्राचीन महल है जो एक बार एक शक्तिशाली परिवार का घर था। कहा जाता है कि महल में एक आत्मा रहती है जो एक महिला की है जिसे उसके पति ने मार डाला था। इस किले की रखवाली करने वाले लोग आज भी रात को उस महिला के चीखने की आवाज सुनते हैं। कई बार रात मे चौकीदार को किले के अंदर से कई लोगो के होने की आहट आती हैं, पर जब चौकीदार वहाँ छानबीन करने जाते हैं तो उन्हे वहाँ कुछ नहीं मिलता हैं।
  2. डूंगोन, काउंटी वेक्सफ़ोर्ड: यह एक प्राचीन किला है जो एक बार एक शक्तिशाली किंगडम का केंद्र था। कहा जाता है कि किले में एक आत्मा रहती है जो एक राजकुमारी की है जिसे उसके पिता ने मार डाला था। उस राजकुमारी की आत्मा अभी भी वहाँ भटकती हैं, ऐसा वहाँ के लोकल लोग बताते हैं, उस राजकुमारी को लेकर कई डरावने किस्से हैं, जो वहाँ के लोग अक्सर शाम को अपने दोस्त या फिर परिवार के लोगो को डराने, या मज़ाक के तौर पर सुनते हैं।

नॉर्वे के ओस्लो में ब्लैक चर्च

ओस्लो में ब्लैक चर्च, जिसे नॉर्वेजियन में “Svartekirken” कहा जाता है, एक मध्यकालीन चर्च है जो ओस्लो, नॉर्वे में स्थित है। यह चर्च 11वीं शताब्दी में बनाया गया था, और यह नॉर्वे का सबसे पुराना चर्च है। चर्च को इसके काले पत्थर के बाहरी हिस्से के लिए जाना जाता है, जो इसे आकर्षक के सात साथ डरावना भी बनाता है।

See also  किराए का वो घर, जहां कोई आहट भी रहती थी (Bhoot ki Kahani)

ब्लैक चर्च एक लोकप्रिय पर्यटक आकर्षण है, और यह अक्सर शादी समारोहों और अन्य कार्यक्रमों के लिए उपयोग किया जाता है। चर्च के बारे में कई कहानियां और अफवाहें हैं, जिनमें एक महिला की आत्मा की कहानी शामिल है जिसे उसके पति ने मार डाला था। आत्मा अक्सर चर्च में देखी जाती है, और कहा जाता है कि वह एक काले रंग की पोशाक पहने हुए है। ब्लैक चर्च एक रहस्यमय और आकर्षक जगह है, और यह नॉर्वे के इतिहास और संस्कृति का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *