पर्स में दो लौंग रखने से क्या होता है?

पर्स में दो लौंग रखने से क्या होता है?

अक्सर लोग ज्योतिषाचार्य से प्रश्न पुछते हैं की “पर्स में दो लौंग रखने से क्या होता है?” इस लेख के माध्यम से इसी प्रश्न के उत्तर को जानेंगे।

वास्तु नियम के अनुसार लौंग बहुत ही उपयोगी मसाला हैं, जो की रसोई मे स्वाद को बढ़ाने के काम तो आता ही हैं। इसके साथ साथ घर के वास्तु के सुधार के लिए भी इस्तेमाल होता हैं। लौंग सकारात्मक ऊर्जा के साथ साथ धन को भी आकर्षित करता हैं। इसलिए अगर कोई व्यक्ति अपने घर मे सकारात्मक ऊर्जा की वृद्धि करना चाहता हैं तो उसे लौंग का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए।

अब आते हैं अपने मुख्य विषय पर की पर्स मे लौंग रखने से क्या होता हैं। पर्स पैसे रखने के लिए काम मे आता हैं। यानि की पर्स और धन का बहुत ही मजबूत रिस्ता हैं। और लौंग धन को आकर्षित करता हैं। इसलिए ज्योतिष शास्त्र के अनुसार पर्स मे दो लौंग रखने से धन के आगमन मे वृद्धि होती हैं। इसके अलावा अगर कोई व्यक्ति अधिक खर्च और धन हानि से परेशान हैं तो उस व्यक्ति को अपने पर्स मे लौंग जरूर रखना चाहिए। दालचीनी भी लौंग की तरह ही धन को आकर्षित करने वाला एक मसाला हैं, अगर पर्स मे लौंग के साथ-साथ दाल चीनी को भी रख दिया जाए तो धन के खर्च की रफ्तार कम होती हैं और नौकरी वाले व्यक्ति को प्रमोशन हो सकता हैं, व्यापारी को व्यापार मे लाभ हो सकता हैं। धन आगमन के नए स्रोत खुलेंगे।

अगर कोई व्यक्ति कर्ज से लदा हुआ हैं, और उस व्यक्ति को कर्ज से मुक्ति पाने के लिए अपने पर्स मे लौंग को रखने से कर्ज से मुक्ति मिलती हैं।

See also  भगवान राम चार भाई ही क्यो थे? 3 या फिर 5 क्यो नहीं (shree ram)

अगर घर मे नकारात्मक ऊर्जा महसूस होता हैं तो ऐसे घर के मालिक को अपने घर मे कपूर  के साथ लौंग को जलाने से घर मे नकारात्मक ऊर्जा नष्ट होती हैं और सकारात्मक ऊर्जा में वृद्धि होती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *