Amir Banane Ke Totake : हर कोई अमीर बनने के सपने देखता है और अमीर बनने के लिए कड़ी मेहनत भी करता है लेकिन मेहनत करने के बाद भी कई बार असफलता झेलनी पड़ती है। कई विद्यार्थी सफलता पाने के लिए दिन रात पढ़ते हैं लेकिन वह भी सफल नहीं हो पाते तो इसके पीछे का कारण है कई बार भाग्य साथ नहीं देता है। इसलिए आज हमने इंटरनेट की मदद से हर उस वेबसाइट को खंगाला जो शास्त्रों एवं ज्योतिष पर आधारित हैं और उनसे छांट कर हम कुछ खास टोटके (Amir Banane Ke Totake) लेकर आए हैं जिनका इस्तेमाल करके संभव है कि आप अपने भाग्य को पलट सकते हैं। हमने कई बार देखा है कि हर बार मेहनत साथ नहीं देती मेहनत के साथ भाग की भी आवश्यकता होती है। भाग्य नहीं है तो जितना भी मेहनत कर ले वह असफल हो जाता है और भाग्य है तो कई बार बिना मेहनत के भी बहुत कुछ मिल जाता है।

किन टोटको को करने से दुर्भाग्य को भगाया जा सकता हैं?

आइए जानते हैं हम कुछ ऐसे टोटकों के बारे में जिनका इस्तेमाल करके हम अपने भाग्य को बदल सकते हैं। (Amir Banane Ke Totake)

टोटका नंबर 1-  मान्यता है कि रात के समय चांदी की कटोरी में कपूर और लॉन्ग जलाएं इससे दुर्भाग्य भाग जाता है और व्यक्ति का भाग्य का उदय होता है जिससे आप अपने कार्यों एवं व्यापार में सफल होंगे और दरिद्रता दूर भागेगी। अगर आपके पास चांदी का कटोरा नहीं है तो फिर एलुमिनियम या फिर पीतल की कटोरी भी चलेगी।

See also  सीता जी ने दशरथ का पिंडदान क्यों किया?

टोटका नंबर 2-  अगर घर में लगातार लड़ाई झगड़े होते हैं छोटी-छोटी बातों में अनबन होने लगती है तो इसका मतलब है घर में दुर्भाग्य की छाया है। और इसीलिए दुर्भाग्य की वजह से कोई भी काम सफल नहीं हो पाते। इसलिए अगर आप अपने घर से दुर्भाग्य को भगाना चाहते हैं तो सुबह शाम कपूर को भी में भिगोकर दरवाजे के पास रख दे। चलाते समय ही पहले उसे पूरे घर में घुमाएं उसके बाद दरवाजे के पास रखें। मान्यता है कि ऐसा करने से दरिद्रता का नाश होता है दुर्भाग्य दूर भाग जाता है और बिगड़े काम बनने लगते हैं।

टोटका नंबर 3-  दुर्भाग्य को दूर करने के लिए और दरिद्रता को भगाने के लिए चावल के कुछ दानों को आप अपने पर्स में रख सकते हैं ऐसा करने से आपके पैसे जल्दी खर्च नहीं होंगे।

टोटका नंबर 4-  दुर्भाग्य को भगाने के लिए पर्स से संबंधित एक और टोटका है आप से अगर पैसे बहुत जल्दी खर्च हो रहे हैं और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है तो माता लक्ष्मी की तस्वीर को आप अपने पास या वॉलेट में रखें इससे आपके पैसे जल्दी खर्च नहीं होंगे और धीरे-धीरे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा।

टोटका नंबर 5-  मान्यता है कि पुष्प नक्षत्र में बहेड़ा वृक्ष की जड़ तथा उसका एक पत्ता लाकर पैसे रखने वाले स्थान पर रख देने से घर के दुर्भाग्य एवं दरिद्रता का समूल नाश हो जाता है और घर में धीरे-धीरे सुख समृद्धि की स्थापना होने लगती है।

टोटका नंबर 6-  काले धतूरे की जड़ को रविवार मंगलवार के दिन किसी भी शुभ नक्षत्र में घर लाकर रखने से घर में बुरी छाया का प्रभाव दूर होता है और घर में रहने वाले सदस्य सुख चैन से रहते हैं तथा घर में धन की वृद्धि होती है।

See also  धर्म की बात - शरीर त्यागने के बाद कहां जाती है आत्मा

क्या नहीं करना चाहिए (Amir Banane Ke Totake)

कई बार हमारे कुछ ऐसे काम होते हैं जिनकी वजह से हम दुर्भाग्य को निमंत्रण देते हैं तो आइए हम कुछ ऐसे वस्तुओं के बारे में जाने जिनकी वजह से हम अपने जीवन में दुर्भाग्य को निमंत्रित करते हैं

क्या नहीं करना चाहिए 1- वास्तु शास्त्र के अनुसार वर्ष में कभी भी चाबी नहीं रखनी चाहिए पर्स में चाबी रखने का मतलब है कि भविष्य में आप को आर्थिक नुकसान होने का डर बना रहेगा।

क्या नहीं करना चाहिए 2- पर्स में कभी भी पैसे के साथ कोई बिल या कोई कागज नहीं रखना चाहिए इससे नेगेटिव एनर्जी बनती है और आर्थिक नुकसान होने का डर होता है।

क्या नहीं करना चाहिए 3- बहुत से लोग अपने पर्स में पूर्वजों की तस्वीर को रखते हैं यह शुभ नहीं माना जाता है। इसलिए कभी भी अपने पास में पूर्वजों की तस्वीर को ना रखें इससे धन हानि की संभावना बनी रहती है।

Keyword – Amir Banane Ke Totake, amir banne ke liye totke, अरबपति बनने के टोटके, करोड़पति बनने के उपाय, रातो-रात करोड़पति बनने के उपाय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *