Amir Khan : बॉलीवुड के मशहूर कलाकार आमिर खान और शाहरुख खान अपनी फिल्मों के लिए और अटपटे बयानों के लिए बहुत मशहूर हैं। बॉलीवुड में शाहरुख खान को किंग खान कहा जाता है तो वहीं पर अमीर खान (Amir Khan) को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पुकारा जाता हैं। एक समय था जब आमिर खान और शाहरुख खान के बीच बोलचाल नहीं थी और उस दौरान अमीर खान (Amir Khan) ब्लॉग ब्लॉग लिखा करते थे। यह बात 2008 की हैं, जब अमीर खान (Amir Khan) की फिल्म गजनी रिलीज होने वाली थी। तब अमीर खान (Amir Khan) ने अपने ब्लॉग में एक बार लिखा था कि “शाहरुख मेरे पैर चाट रहा है और मैं उसे बिस्किट खिला रहा हूं।” अमीर खान (Amir Khan) ने आगे लिखा की “शाहरुख मेरी अटेंशन पाने की कोशिश कर रहा है, वह बहुत स्मेल भी कर रहा है और मुझे लगता है कि उसे नहाने की जरूरत है।

एक बार तो यह पढ़कर किसी को भी भरोसा हो जाएगा कि अमीर खान (Amir Khan) ने सुपरस्टार शाहरुख खान को कुत्ता कहा हैं। लेकिन आमिर खान ने आगे स्पष्ट किया कि शाहरुख उनके कुत्ते का नाम है, उन्होंने लिखा कि यह कुत्ता उनके केयरटेकर ने पाला हुआ है।

जब यह ब्लॉग समाचारों की सुर्खियां बना, तब हर तरफ इसी की चर्चा हो रही थी, तो किसी पत्रकार ने शाहरुख खान से आमिर खान के द्वारा लिखे ब्लॉग के बारे में पूछा तो शाहरुख खान ने कहा कि “मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि मैं भी कई बार मजाक में ऐसी बातें कहता रहा हूं मुझे लगता है कि मेरे कारण भी किसी न किसी को परेशानी होती होगी।

See also  हॉलीवूड की टॉप 10 सबसे महंगी मूवी, Most Expensive Movie in the World

दोस्तों यह किस्सा 2008 के समय का हैं, उस समय अमीर खान (Amir Khan) के तारे आसमान की बुलंदियों मे थे, लोग अमीर खान (Amir Khan) को लेकर पागल थे। उस समय लगभग तीनों खानों के बीच में बोल चाल न के बराबर था। तीनों खानो मे बॉलीवुड के शहंशाह बनने की होड़ लगी हुई थी। हालांकि यह बाजी अक्षय कुमार मार ले गए और वह बॉलीवुड में सबसे ज्यादा हिट देने वाले कलाकार साबित हुए हैं और उनको लोग हिट कुमार के नाम से भी पुकारते थे। बॉलीवूड मे सबसे ज्यादा टेक्स देने वाले कलाकार अक्षय कुमार ही हैं। हालांकि वर्तमान में अक्षय कुमार की भी लगातार तीन फिल्में फ्लॉप हो गई हैं और जनता ने उनकी भी हवा टाइट कर रखी है।

उधर फ्लॉप फिल्मों के शहँशाह से किसी ने बॉयकॉट ट्रेंड के बारे मे सवाल किया तो फ्लॉप फिल्म के सम्राट ने जनता को ही सबक सिखाने के लिए धमकी दे दी।

नोट- इस पोस्ट को जनसत्ता और भास्कर की खबर के आधार पर लिखा गया हैं, इस खबर की सत्यता का meribaate.in प्रमाणित नहीं करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *