फिटकरी के इस उपाय से दूर करें अपने दुर्भाग्य को, और अपनी बंद किस्मत को खोलें

आज हम फिटकरी के एक टोटके के बारे में बात करेंगे, जिससे लोग अपनी बंद किस्मत के ताले खोल सकते हैं। आमतौर पर फिटकरी का इस्तेमाल, घरों में एंटीसेप्टिक के रूप में होता है। फिटकरी का इस्तेमाल चोट लगने पर खून को रोकने के लिए होता है, इसके साथ ही गंदे पानी को साफ करने के लिए भी फिटकरी का इस्तेमाल होता है। लेकिन बहुत कम लोग ही जानते होंगे की फिटकरी का इस्तेमाल बहुत से लोग टोटके के लिए भी करते हैं, जी हां आपने सही पढ़ा की फिटकरी का इस्तेमाल करके लोग टोना टोटका भी करते हैं, हालांकि यह टोना टोटका किसी को नुकसान पहुंचाने वाला नहीं होता है, बल्कि इसका इस्तेमाल करके लोग अपने बंद किस्मत के ताले खोलने का प्रयास करते हैं। तो आइए बिना देर किए हुए हम जानते हैं ऐसे कौन से तरीके हैं फिटकरी का इस्तेमाल करके हम लाभ कमा सकते हैं।

फिटकरी का इस्तेमाल करके व्यापार में तरक्की किया जा सकता है?

जी हां फिटकरी का इस्तेमाल करके तंत्र शास्त्र के अनुसार आप लाभ कमा सकते हैं, तंत्र शास्त्र के अनुसार आप अपनी दुकान या ऑफिस में हो रहे नुकसान या मंदी से उभर सकते हैं। इसके लिए आपको एक काले कपड़े में फिटकरी को लपेट कर मुख्य दरवाजे के ऊपर बांध दें। ऐसा करने से आपकी दुकान या ऑफिस में मौजूद नकारात्मक शक्ति दूर हो जाएगी और आपके व्यापार या कार्यक्षेत्र में आपकी बढ़ोतरी होना चालू हो जाएगी।

See also  तुलसी का पौधा किसी को देना चाहिए या नहीं

फिटकरी का इस्तेमाल करके घर के लड़ाई झगड़े से भी बचा जा सकता है?

घर में अक्सर घर के सदस्यों के बीच कहासुनी या लड़ाई झगड़े होते रहते हैं। इसकी वजह से घर के लोगों का मानसिक स्थिति ठीक नहीं होती है, जिससे काम धंधे में मन नहीं लगता, और घर के सदस्य हमेशा चिंतित रहते हैं। अगर आप घर के लड़ाई झगड़ों से मुक्ति पाना चाहते हैं तो फिटकरी का इस्तेमाल करके, आप अपने घर के इन लड़ाई झगड़ों से बच सकते हैं। इसके लिए आपको रात को पलंग के नीचे एक गिलास पानी में फिटकरी के कुछ टुकड़े डाल के रख दे और सुबह होने के बाद उस जल को पीपल में डाल दें। ऐसा करने से आपके घर का कलर दूर हो जाएगा हाथी परिवार के लोगों के बीच प्रेम भाव बढ़ेगा, ऐसा आपको एक महीना लगातार करना है।

इंटरव्यू में फिटकरी के टोटके का इस्तेमाल करके पानी सफलता

अगर आप इंटरव्यू दे-देकर थक गए हैं, कई इंटरव्यू दे चुके हैं पर आप का सिलेक्शन नहीं हो रहा, तो आप फिटकरी का इस्तेमाल करके अपने सिलेक्शन को पक्का कर सकते हैं। इसके लिए आपको फिटकरी के 5 टुकड़े लेने होंगे, 6 नीले फूल लेने होंगे, और कमर में बांधने वाली एक बेल्ट लेनी होगी। इन सभी को नवमी के दिन माता दुर्गा को चढ़ाना होगा, इसके बाद दशमी के दिन, बेल्ट किसी कन्या को दे दे, फूल को किसी जल में प्रवाहित कर दें और फिटकरी को अपनी जेब में रख ले, और फिर जवाब किस इंटरव्यू में जाएंगे, तो वहां आपके सिलेक्शन होने की संभावना अधिक होगी।

See also  फरवरी 2023 में पूर्णमासी कब है | February 2023 maghi purnima kab hai

फिटकरी का इस्तेमाल करके कर्ज से मुक्ति भी पाई जा सकती है

बहुत से लोग पढ़ाई के लिए लोन लेते हैं, व्यापार के लिए लोन लेते हैं, घर बनवाने के लिए लोन लेते हैं या फिर खेती किसानी करने के लिए लोन लेते हैं। लेकिन यह लोन का ब्याज लगातार बढ़ता रहता है, और कई बार इसे भर पाना बहुत मुश्किल होता है। तो ऐसे लोग भी फिटकरी का इस्तेमाल करके, लोन से मुक्ति पा सकते हैं। इसके लिए आपको बुधवार के दिन फिटकिरी में सिंधु छिड़क दें और उसे पान के पत्ते में लपेट कर, हाथ में कलावा की तरह बांध ले। फिर शाम के समय पीपल के पेड़ के नीचे, उस कलावा को हाथ से खोलकर किसी भारी पत्थर में दबा दें। ऐसा अगर आप 3 बुधवार करते हैं, तो आने वाले समय में जल्द ही आपको कर्जे से मुक्ति मिलेगी

धन लाभ के लिए फिटकरी का उपयोग

घर में सभी लोग पानी से पूछा जरूर लगाते हैं, लेकिन अगर फिटकिरी और नमक मिले हुए पानी से घर में पोछा लगाया जाए, तो घर में धन संपदा की वृद्धि होती है। जिस घर में इस तरीके से पूछा लगाया जाता है, उस घर के लोगों को कभी भी दरिद्रता का मुख्य नहीं देखना पड़ता।

 
सूचना – टोटका या लाल किताब के टोटके, प्रभावी हैं की नहीं, इसके कोई सबूत नहीं हैं, इसलिए टोटके इस्तेमाल करते समय अपने विवेक का इस्तेमाल करे।