sapne me bartan, sapne me bartan dhona, sapne me bartan dekhna, sapne me bartan kharidna, sapne me bartan majna, sapne me bartan dote dekhna, sapne me bartan majna dekhna, sapne me bartan fekna, sapne me bartan me pani dekhna, सपने में बर्तन धोने, sapne me bartan saf krna, bartan dekhna sapne me

सपने में बर्तन देखना | sapne me bartan dekhna

सपने में बर्तन देखना | sapne me bartan dekhna

सपने में बर्तन देखना बहुत ही शुभ माना गया है। सपने में बर्तन देखने का अर्थ यह है कि आने वाले दिनों में परिवार के लोगों के बीच मजबूत रिश्ते बनेंगे। परिवार के सदस्यों के बीच संबंध मधुर होंगे। लेकिन सपने में बर्तन किस परिस्थिति में देखे गए हैं इस पर भी यह बात निर्भर करता है कि बर्तन को देखने का क्या परिणाम होगा। आज इस लेख के माध्यम से हम जानेंगे कि बर्तन को विभिन्न परिस्थिति में देखने का क्या मतलब होता है।

सपने में बर्तन की चोरी करना | sapne me bartan ki chori

अगर कोई व्यक्ति सपने में बर्तन की चोरी करते हुए खुद को देखता है तो यह एक बुरा अपना माना गया है। इस सपने का अर्थ यह है कि कोई सगा संबंधी व्यक्ति आपको अपनी मीठी बातों में फंसा सकता है और आपके गोपनीय बातों को जानकर आपका नुकसान कर सकता है। जो व्यक्ति इस तरह का सपना देखें उसे आने वाले दिनों में सतर्क रहना चाहिए और किसी भी व्यक्ति पर आंख बंद करके भरोसा नहीं करना चाहिए।

सपने में बर्तन में खाना देखना | sapne me bartan me khana dekhna

यदि कोई व्यक्ति सपने में बर्तन में खाना देता है तो यह सपना अच्छा माना गया है इस सपने का अर्थ है की जो भी व्यक्ति यह सपना देख रहा है उसे आर्थिक रूप से मजबूती मिलेगी। लेकिन इस सपने का यह अर्थ बिल्कुल भी नहीं है की लालच में फंसकर कोई गलत फैसला या फिर व्यापार प्रारंभ कर दे।

See also  मंगलवार के व्रत में नमक खाना चाहिए या नहीं

सपने में बर्तन पानी से भरा हुआ देखना | sapne me bartan paani se bhara dekhna

अगर कोई व्यक्ति सपने में बर्तन पानी से भरा हुआ देखता है तो यह सपना बहुत ही शुभ संकेत और फलदायक वाला सपना माना क्या है। ज्योतिष शास्त्र में इस सपने को आने वाले समृद्धि एवं विकास का सूचक माना गया है। जिस व्यक्ति को यह सपना देखता है आने वाले दिनों में उसकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी।

सपने मे बर्तन धोना देखना | sapne me bartan dhona dekhna

अगर कोई व्यक्ति सोते हुए सपने में बर्तन धोना देखता है तो यह सपना बहुत ही सुंदर माना गया है। जो व्यक्ति इस सपने को देखता है आने वाले दिनों में उसे व्यापार एवं नौकरी में लाभ होता है। अगर कोई व्यक्ति व्यापार करता है तो उसकी व्यापार में वृद्धि होगी तथा अगर व्यक्ति नौकरी वाला है तो उसकी नौकरी में प्रमोशन होने की संभावना है। अगर कोई व्यक्ति अविवाहित है और उसकी शादी की बात चल रही है तो जल्दी इसकी शादी होने की संभावना है।

Keyword- sapne me bartan, sapne me bartan dhona, sapne me bartan dekhna, sapne me bartan kharidna, sapne me bartan majna, sapne me bartan dote dekhna, sapne me bartan majna dekhna, sapne me bartan fekna, sapne me bartan me pani dekhna, सपने में बर्तन धोने, sapne me bartan saf krna, bartan dekhna sapne me

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *