sapne me saap ka katna, din me sapne me saap ka katna, subah ke sapne me saap ka katna, sapne me saap ka katna means in hindi, sapne me saap ka katna hindi, sapne me saap ka katna ka matlab kya hota hai, sapne me saap ka katna kaisa hota h, sapne me saap ka katna kya hota h, sapne me kala saap ka katna, sapne me hare saap ka katna, sapne me saap ka katna dekhna, sapne me saap ka katna in hindi, sapne me saap ka katna kaisa hota hai, sapne me saap ka hath me katna

सपने में सांप कटना | sapne me saap ka katna

सपने में सांप कटना | sapne me saap ka katna

बहुत से लोगो को सपने में साप दिखाई देता हैं, ये बहुत ही आम सपना हैं, जब भी किसी व्यक्ति को देवताओं द्वारा सतर्क करना होता हैं, तब वो सांप के माध्यम से ही अपने भक्त या वंशज को सतर्क करने का काम करते हैं। क्योंकि सपने में सांप देख कर है कोई डर जाता हैं और सपने को लेकर गंभीर हो जाता हैं। अगर कोई व्यक्ति सपना देखता हैं और उसे सपने में सांप काटता हैं तो यह सपना अच्छा नहीं माना गया हैं, इस सपने का मतलब हैं की आने वाले समय में उस व्यक्ति को किसी बीमारी का सामना करना पड़ सकता हैं। इसके अलावा सपने में सांप काटने का एक कारण सर्प दोष का संकेत भी हो सकता हैं। इसलिए ऐसा मान्यता हैं की जिस व्यक्ति को सपने में सांप काटे उसे आने वाले समय में काल सर्प दोष से मुक्ति के उपाय करने चाहिए।

सपने में सांप काटे पर काट ना पाए | sapne me saap kaate par kaat naa paye

अगर किसी व्यक्ति को सपने में सांप दिखाई देता हैं, और वो सांप उस व्यक्ति को काटने की कोशिश करता हैं पर काट नहीं पाता हैं तो यह अच्छा सपना माना गया हैं। यह सपना लंबी आयु की तरफ इशारा करता हैं।

See also  2023 का स्वप्नफल : Sapne me saap dekhna | सपने में साँप देखना

सपने मे साँप किसी जानवर को काटे तो | sapne me saap kisi janvar ko kate to

अगर कोई व्यक्ति सपने मे साँप को देखता हैं और साँप किसी जानवर को काट रहा हो तो यह सपना बुरा माना गया हैं इस सपने का अर्थ यह हैं की आने वाले समय मे आर्थिक नुकसान हो सकता हैं। अगर किसी व्यक्ति को यह सपना दिखाई देता है तो उसे सतर्क रहना चाहिए और आर्थिक मामलो से जुड़े फैसले सोच विचार कर लेना चाहिए।

सपने मे साँप दूसरे साँप को काट ले | sapne me saap dusare ko kaat le

अगर कोई व्यक्ति सपने मे किसी साँप को देखता हैं जो की दूसरे साँप को काट रहा हैं तो यह सपना अच्छा माना गया हैं, इस सपने का अर्थ यह हैं की आने वाले समय मे किसी प्रकार का नुकसान होने वाला था, लेकिन वह किसी और की मदद से उस समस्या से बाहर निकल जाएगा। अगर किसी को सपने मे साँप दिखाई देता हैं तो उसे सोमवार के दिन भगवान शंकर को गंगा जल से स्नान कराना चाहिए।  

सपने मे साँप काटने के लिए घर मे घुसने की कोशिस करे

सपने मे अगर किसी को काला साँप दिखाई देता हैं और वह साँप उस व्यक्ति को काटने के लिए पीछा करते हुये घर तक आ जाता हैं तो यह एक अच्छा सपना नहीं माना गया हैं। इस सपने के मतलब यह हैं की सपना देखने वाले व्यक्ति के परिचय के लोग उसके खिलाफ पीठ पीछे बुराई और षणयंत्र कर सकते हैं। इसलिए जिस व्यक्ति को यह सपना दिखाई दे उसे सतर्क हो जाना चाहिए।

See also  सपने में 500 का नोट देखना | sapne me 500 ka note dekhna

सपने मे भैंस को अगर साँप कट ले तो?

अगर सपने मे किसी व्यक्ति को साँप दिखाई देता हैं और वो साँप किसी भैंस को काट लेता हैं, तो इसका मतलब अच्छा माना गया हैं, क्योंकि इस सपने में भइस का दिखने का मतलब परेशानियों से संबन्धित हैं, लेकिन साँप के डसने की वजह से वह परेशानी भाग गई। इसलिए अगर कोई व्यक्ति  भैंस को साँप काटने का सपना देखता हैं तो इसका मतलब हैं की उसके जीवन मे कोई परेशानी आने वाली थी जो की कुछ समय के लिए या फिर हमेशा का लिए दूर हो गई हैं।

Keyword – sapne me saap ka katna, din me sapne me saap ka katna, subah ke sapne me saap ka katna, sapne me saap ka katna means in hindi, sapne me saap ka katna hindi, sapne me saap ka katna ka matlab kya hota hai, sapne me saap ka katna kaisa hota h, sapne me saap ka katna kya hota h, sapne me kala saap ka katna, sapne me hare saap ka katna, sapne me saap ka katna dekhna, sapne me saap ka katna in hindi, sapne me saap ka katna kaisa hota hai, sapne me saap ka hath me katna

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *