sapne me sona dekhna, pregnancy me sapne me sona dekhna, sapne me सोना dekhna, sapne me sona dekhna ka matlab, सपने में सोना देखना, sapne me sona dekhna in hindi, sapne me sona dekhna kaisa hota hai, sapne me sona dekhna kaisa hota h, sapne me sona dekhna matlab, sapne me sona dekhna kya hota h, sapne me sona chandi dekhna, sapne me sona chandi ke gahne dekhna, sapne me sona aur chandi dekhna, sapne me kisi ko sona pahne dekhna, sapne me sona milna dekhna, सोना देखना सपने में, सपना में सोना देखना, sona dekhna sapne mein

सपने मे सोना देखना | Sapne me sona dekhna

सपने मे सोना देखना | Sapne me sona dekhna

अगर कोई व्यक्ति सपने में सोना चांदी देखता हैं तो यह सपना अच्छा नहीं माना जाता हैं, ऐसी मान्यता हैं की सपने में सोना चांदी देखने का मतलब यह हैं की आने वाले दिनो में उस व्यक्ति का खर्च बढ़ सकता हैं। आगे चल कर उसे व्यक्ति को बिना मतलब के खर्ची का सामना करना पड़ सकता हैं। घर की किसी मंहगी वस्तु का बिगड़ जाना आदि।

सपने में किसी को सोना गिफ्ट करना

अगर कोई व्यक्ति सपने में देखता हैं की वह किसी को सोना गिफ्ट कर रहा हैं तो यह सपना अच्छा माना जाता हैं। स्वप्न शास्त्र में बताया गया हैं की यह सपना बहुत ही अच्छा होता हैं। इस तरह के सपने का मतलब यह है की आनेवाले दिनों में नौकरी में प्रमोशन हो सकता हैं और नौकरी की तैयारी करने वालो के लिए भी यह सपना अच्छा हैं, आने वाले समय में उन्हें कोई अच्छी नौकरी लग सकती हैं। व्यापारियों को व्यापार में लाभ मिल सकता हैं।

सपने में खुद को गहना पहने हुए देखना

अगर कोई व्यक्ति सपने में खुद को सोना चांदी या गहना पहने हुए देखता हैं तो इसका मतलब यह हैं की आने वाले दिनो में उस व्यक्ति का कोई प्रिय उससे दूर जा सकता हैं। अगर कोई शादीशुदा महिला इस तरह का सपना देखती हैं तो यह सपना अशुभ हैं, वैवाहिक लोगो के लिए इस सपने का अर्थ हैं की आने वाले समय में दांपत्य जीवन में दिक्कतें आ सकती हैं और शादी टूटने का डर बना रह सकता हैं। नौकरी वाले का ट्रांसफर हो सकता हैं या फिर उन्हे निलंबन का खतरा भी हैं, इसके अलावा विद्यार्थियों को असफलता का सामना करना पड़ सकता हैं।

See also  भूल कर भी इस दिन तेल से मलिस न करे, वरना होगा बुरा एवं घातक परिणाम

सपने में सोने का खजाना देखना है

अगर कोई व्यक्ति रात को सोते हुए सपना देखता है और सपने में वह खजाना देखता है तो यह सपना एक बहुत बड़े परिवर्तन की ओर इशारा करता है। यह परिवर्तन सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरह से हो सकता है जिस व्यक्ति ने यह सपना देखा है उसे आने वाले दिनों में सतर्क रहना चाहिए और परिवार तथा धन संपत्ति पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए। यह सपना धन लाभ तथा धन हानि दोनों तरफ इशारा करता है।

सपने में सोने का गहना मिलना

अगर किसी व्यक्ति को सोते समय सपने में सोने का गहना पड़ा हुआ मिलता है तो यह सपना अच्छा माना गया है। सपने में सोने का गहना मिलने का मतलब है कि आने वाले समय में किसी प्रकार का बड़ा लाभ मिल सकता है। यह आने वाले समय में बड़े आर्थिक बदलाव की ओर इशारा करता है। आर्थिक स्थिति में सुधार के साथ-साथ परिवार में धन आने के नए स्रोत खुलेंगे यानी घर के दूसरे सदस्यों की नौकरी लग सकती है या फिर कोई नया व्यापार चालू हो सकता है। अगर घर बड़ा है तो संभव है कि आने वाले समय में घर में रहने वाले किराएदार आ सकते हैं।

सपने में चांदी को सोना बनते देखना

सोते समय अगर कोई व्यक्ति सपना देखता है और सपने में वह चांदी को सोना बनते हुए देखता है तब इस तरह के सपने को बहुत ही शुभ माना गया है यह सपना अच्छे फल देने वाला सपना है। इस सपने का अर्थ यह है कि आने वाले समय में घर में धन और व्यापार में लाभ होगा तथा संतान की तरफ से किसी ना किसी प्रकार की खुशखबरी मिलेगी संभव है उसे परीक्षा में अच्छे अंक मिले या फिर उसका कहीं अच्छी जगह चयन हो जाए।

See also  घर में कौन सी चीज रखने से बरकत होती है?

सपने में घर से सोना चोरी होता देखना

अगर कोई व्यक्ति सपने में देखता है कि उसके घर से सोना या फिर आभूषण चोरी हो गए हैं तो यह सपना अच्छा नहीं माना गया है। इस सपने का अर्थ यह है कि आने वाले समय में उस व्यक्ति को किसी साजिश के अंतर्गत व्यापार या नौकरी में नुकसान पहुंचाया जा सकता है। अगर कोई व्यक्ति इस तरह का सपना देखता है तो उसे सतर्क हो जाना चाहिए और शनिवार के दिन हनुमान जी को सिंदूर और तेल अर्पित करना चाहिए तथा भगवान शनि देव को सरसों का तेल चढ़ाना चाहिए ऐसा करने से इसके दुष्प्रभाव से बचा जा सकता है

Keyword- sapne me sona dekhna, pregnancy me sapne me sona dekhna, sapne me सोना dekhna, sapne me sona dekhna ka matlab, सपने में सोना देखना, sapne me sona dekhna in hindi, sapne me sona dekhna kaisa hota hai, sapne me sona dekhna kaisa hota h, sapne me sona dekhna matlab, sapne me sona dekhna kya hota h, sapne me sona chandi dekhna, sapne me sona chandi ke gahne dekhna, sapne me sona aur chandi dekhna, sapne me kisi ko sona pahne dekhna, sapne me sona milna dekhna, सोना देखना सपने में, सपना में सोना देखना, sona dekhna sapne mein

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *